PM मोदी की मुहिम को रजनीकांत का मिला साथ, कहा- देश में एक साथ हों चुनाव

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'वन नेशन, वन इलेक्शन' मुहिम को अभिनेता से नेता बने रजनीकांत का समर्थन मिल गया है।  आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले रजनीकांत ने रविवार को साफ किया कि वह एक देश, एक चुनाव का इस आधार पर समर्थन करते हैं, क्‍योंकि इससे समय और पैसा दोनों की बचत होगी। 
PunjabKesari
'वन नेशन, वन इलेक्शन' अच्छा कॉन्सेप्ट
रजनीकांत ने एक कार्यक्रम में कहा कि 'वन नेशन, वन इलेक्शन' काफी बढ़िया और अच्छा कॉन्सेप्ट है। उन्होंने कहा कि इस पर सभी पार्टियों को साथ मिलकर काम करना चाहिए और सहयोग करना चाहिए। 2019 में चुनाव में हिस्सा लेने के सवाल पर सुपरस्टार ने कहा कि आम चुनाव लड़ने का फैसला बाद में लिया जाएगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ​ही रजनीकांत ने कहा कि देश के विकास के लिए 8वे लेन जैसी परियोजनाएं आवश्यक हैं। अन्य राज्यों की तुलना में तमिलनाडु का एजुकेशन सिस्टम काफी बेहतर है। 
PunjabKesari
इस मुद्दे पर बंटी पार्टियां 
बता दें कि मोदी सरकार और खुद पीएम मोदी भी चाहते हैं कि देश में एक बार ही विधानसभा और लोकसभा के चुनाव हों। इसले लिए वह कई बार लोगों से और राजनीतिक पार्टियों से अपील भी कर चुके हैंं। हालांकि इसे लेकर भाजपा को को समाजवादी पार्टी, जेडीयू और तेलंगाना राष्ट्र समिति का साथ मिला है। वहीं डीएमके ने इसे संविधान के बुनियादी सिद्धांतों के खिलाफ बताया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News