जब न्यूड होने के लिए अनुराग ने एक्ट्रेस को पिलाई शराब, बोले- ''मुझसे नफरत...''

7/15/2018 2:12:49 PM

मुंबई: वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। इस सीरीज का एक सीन नवाजुद्दीन सिद्दिकी और कुब्रा सैत पर फिल्माया गया। इस सीन में कुब्रा रोते हुए नवाज के सामने अपने कपड़े उतारती है। इस सीन को लेकर हाल में ही कुब्रा ने बताया कि जब वह सीन शूट हो रहा था तब डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इतनी बार रीटेक लिए कि सीन की शूटिंग एक नहीं बल्कि सात बार शॉट देने के बाद पूरी हुई।

 

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा कि सीन में जान डालने के लिए अनुराग कश्यप ने सीन शूट करने से पहले शराब पीने को दी और फिर पूरे भाव से डायलॉग्स बोलने को कहा। उन्होंने मुझसे वह सीन सात बार शूट करवाया। वह मेरे पास आकर कहने लगे कि मैं तुम्हें कई बार यह करने को कह रहा हूं सॉरी। बस एक बार और। पर प्लीज इसके लिए मुझसे नफरत मत करना। कुब्रा ने कहा कि 'सेक्रेड गेम्स' के रिलीज होने के बाद जब मैंने अपना ये सीन देखा तो हैरान रह गई। उस सीन को कितनी खूबसूरती से पेश किया गया है। जब आप एक महान टीम के साथ काम करते हैं तो कभी गलत नहीं हो सकते।

 

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि शो 'सेक्रेड गेम्स' के पहले सीजन में कई न्यूड और बेड सीन्स दिखाए गए हैं। यही नहीं बल्कि इस वेब सीरीज के कई सीन इंटरनेट पर लीक भी हो चुके हैं। बता दें कि यह वेब सीरीज विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर आधारित है। इसकी कहानी मुंबई के आपराधिक बैकग्राउंड पर आधारित है। इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और राधिका आप्टे जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News