मोदी जुमलेबाज थे, हैं और रहेंगे: भगवंत मान

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और सांसद भगवंत मान ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुमलेबाज थे, जुमलेबाज हैं और जुमलेबाज रहेंगे। यह बात मलोट में उनकी बुधवार की रैली से एक बार फिर साबित हो गई है।   

मोदी का भाषण जुमलेबाजी 
आप की ओर से यहां जारी बयान के अनुसार मान ने कहा कि मोदी के पंजाब दौरे ने किसानों और मजदूरों समेत समूचे पंजाब को निराश किया। मान ने कहा कि मलोट की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण जुमलेबाजी से 
ज्यादा कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि हद तो यह है कि किसान कल्याण रैली में किसानी कर्जों की बात तक नहीं की गई जबकि पिछले एक महीने में करीब 50 किसान और खेत-मजदूर आर्थिक तंगी के चलते कर्जे के बोझ के कारण आत्महत्याएं कर चुके हैं।  

संसद के अगले हफ्ते में खोलेंगे मोदी की पोल 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसानों की आमदनी दोगुनी करने के जुमले छोड़ गए परंतु एमएस स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू करने के संबंध में एक शब्द तक नहीं बोले। मान ने आरोप लगाया कि मोदी ने उल्टा सफेद झूठ बोल कर गुमराह करने की कोशिश की कि इस बार फसलों के मूल्य तय करते समय सभी लागत खर्चों को आधार बनाया गया। मान ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस ‘झूठ’ की पोल वह संसद के अगले हफ्ते शुरू होने जा रहे अधिवेशन दौरान खोलेंगे। 
 

× RELATED कैप्टन सुखबीर बादल के चाचा, नहीं करेंगे कार्रवाई : मान