बुराड़ी केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आई सच्चाई, ऐसे हुई नारायणी देवी की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी के संतनगर में एक घर में हुई 11 मौतों में आज घर की सबसे बुजुर्ग महिला नारायणी देवी की मौत का राज भी खुल गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि नारायणी देवी की मौत लटकने से हुई है। इससे पहले 11 सदस्यों की मौत के मामले में 10 सदस्यों की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ थी। रिपोर्ट के मुताबिक, संत नगर में रहने वाले भाटिया परिवार के सभी 10 सदस्यों की मौत फांसी पर लटकने से हुई थी। उनके शरीर पर जख्म या चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि जैसे ही एक परिवार के 11 सदस्यों की मौत की खबर आई इलाके में ही नहीं पूरे देश में इसको लेकर चर्चा है। इस मामले में पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है लेकिन घर में मिले दो रजिस्टर को लेकर पुलिस की जांच तंत्र-मंत्र की ओर भी है। दरअसल घर के अंदर बने एक छोटे से मंदिर से दो रजिस्टर भी मिले हैं जिसमें मोक्ष को लेकर लिखा गया है।

PunjabKesari
हनुमान चालीसा व गायत्री मंत्र का ही करते थे जाप 
जांच में घर से अब तक कुल 11 डायरियां मिली हैं। इन डायरियों में अलग-अलग तीन लोगों की लिखावट है। इसमें अंतिम कुछ सालों में प्रियंका द्वारा ही डायरी लिखी गई है। ये डायरी उस दौरान लिखी जाती थी, जब भोपाल सिंह की आत्मा ललित में आती थी। जांच में घर से हनुमान चालीसा के अलावा कोई धार्मिक पुस्तक भी नहीं मिली है। परिवार से जुड़े लोगों के अनुसार घर में हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र का नियमित रूप से सुबह, दोपहर और शाम के समय जाप होता था।

PunjabKesari
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!