अपनी बायोपिक को लेकर विवादों में सनी लियोन, कार्रवाई करने की तैयारी में SGPC(Video)

अमृतसर: पॉर्न स्टार से बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस बन चुकीं सनी लियोन अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को लेकर विवादों में फंस गर्इ है। दरअसल, सनी की इस वैब सीरीज पर अब सिख कौम ने कौर शब्द को लेकर ऐतराज जताया है। 

PunjabKesari
इस मामले में एस.जी.पी.सी. की सदस्य बीबी किरणजोत कौर का कहना है कि यह एक कलंक वाली बात है जो इस तरह की महिला अपने नाम के साथ कौर लगा रही है। उन्होंने कहा कि उसका जीवन अब कौर नाम से ख़त्म हो चुका है।  

PunjabKesari
वहीं जब यह मामला एस.जी.पी.सी. के प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी के ध्यान में लाया गया तो उन्होंने कहा कि यह मामला एस.जी.पी.सी. के प्रधान के समक्ष उठाया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस पर कार्रवार्इ की जाएगी।  

PunjabKesari

गौरतलब है कि, सनी की बायोपिक करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी में उनके पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा। सनी की बायोपिक का हाल ही ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के ट्रेलर 9 घंटे के अंदर करीब 4 लाख 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सनी लियोन की यह बायोपिक एक वेब फिल्म है। यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज हो रही है।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!