एक और नाबालिग का रेप, ट्रेन की बोगी में दरिंदो ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

कटनी : मध्यप्रदेश की धरती एक बार फिर शर्मसार हुई है। एक बार फिर एक नाबालिग की अस्मत लूटी गई है। इस बार मामला कटनी का है। यहां ट्रेन की खाली बोगी में नाबालिग से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चौकाने वाली बात ये है कि लड़की की मामी और एक अन्य रिश्तेदार ने ही शादी का झांसा देकर उसे शिवम नाम के युवक के हाथों 25 हजार रुपये में बेच दिया।

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब जीआरपी ने शिवम और उसके दोस्त यशवंत को ट्रेन की खाली बोगी में नाबालिग के साथ प्लेटफार्म नंबर एक से रंगे हाथों धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी शिवम ने बताया कि वो सागर के गढ़ाकोटा का रहने वाला है। नाबालिग अपने माता-पिता से अनबन के चलते सीधी में अपनी मामी के यहां रह रही थी। इसी बीच पिंटू नामक युवक के जरिए पहले लड़की की मामी से पहचान हुई और बाद में नाबालिग युवती से।

इसके बाद उसने शादी करने का झांसा देकर 25 हजार रुपये में नाबालिग को उसकी मामी से खरीदा लिया और फिर वह उससे लगातार बलात्कार करता रहा। मामले में नया मोड़ तब आया जब नाबालिग को शक हुआ कि उसकी शादी नहीं बल्कि सौदा हुआ है।

PunjabKesari

नाबालिग के विरोध करने पर शिवम उसे वापस सीधी छोड़ने के लिए कटनी पहुंचा। जहां उसने अपने दोस्त यशवंत से मदद मांगी। इस बीच शिवम और उसके दोस्त यशवंत ने मिलकर एक बार फिर नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। लेकिन इस बार वो पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जीआरपी ने दोनों आरोपियों को प्लेटफार्म एक पर खड़ी खाली ट्रेन की बोगी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जबकि नाबालिग को बेचने वाली उसकी मामी और अन्य रिश्तेदार की तलाश जारी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!