नाश्ते के बाद अब डिनर पर CM नीतीश से मुलाकात करेंगे शाह, सीटों के बंटवारे पर बनेगी बात!

पटनाः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार दौरे के चलते पटना पहुंचे हैं। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। शाह ने स्टेट गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात के बाद वहीं पर नाश्ता किया। अमित शाह और नीतीश के बीच 45 मिनट तक नाश्ते की मेज पर मीटिंग हुई। इसके बाद रात को डिनर पर एक बार फिर दोनों नेताओं की मुलाकात होगी।
PunjabKesari
इसके अतिरिक्त अमित शाह बापू सभागार में सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे फिर ज्ञाना भवन में विस्तारकों की बैठक में शामिल होंगे। दोपहर का भोजन शाह ज्ञान भवन में ही करेंगे। इसके अतिरिक्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ बापू सभागार में बैठक करेंगे। शाह राजकीय अतिथिशाला में चुनाव तैयारी समिति की बैठक में शामिल होंगे।

अमित शाह रात का भोजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुख्यमंत्री आवास पर करेंगे और 13 जुलाई को राजकीय अतिथिशाला से सुबह एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे। इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय भी मौजूद रहे। इस मुलाकात में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सीटों पर बातचीत होने के कयास लगाए जा रहें हैं। सभी की निगाहें शाह और कुमार की इस मुलाकात पर टिकी हुई हैं। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव का केसी त्यागी का कहना है कि सीट बंटवारे पर बात हो रही है। भाजपा बड़ी पार्टी से इससे इनकार नहीं किया जा सकता। 
PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार, आगामी लोकसभा चुनावों में जदयू 17 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है। इससे पहले जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी ने 17-17 सीटों का फॉर्मूला पेश किया था। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद सीटों को लेकर भाजपा और जदयू के बीच चल रही खींचतान थम जाएगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!