रजनी पाटिल ने कांग्रेस नेताओं को पढ़ाया एकता का पाठ, दे डाली ये चेतावनी

बिलासपुर (मुकेश):कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने बिलासपुर दौरे के दौरान जहां कांग्रेस के नेताओं को एकता का पाठ पढ़ाते हुए एकजुटता से कार्य करने की नसीहत दी तो वहीं उन्होंने कहा कि संगठन से बड़ा कोई भी नेता नहीं है। प्रैस वार्ता के दौरान उन्होंने सभी पार्टी नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी नेता मीडिया में बयानबाजी न करें तथा यदि कोई शिकायत हो तो वे उचित मंच से इसे पार्टी के समक्ष रखें। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस में किसी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है। पार्टी नेताओं में कुछ मतभेद हैं तथा वे इन्हें दूर करने के लिए ही जिला स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि आपसी खींचातान से कांग्रेस को गत चुनावों में नुक्सान हुआ है तथा यदि थोड़ी कोशिश की जाती तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होती। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में ऐसी प्रवृत्ति को नहीं दोहराया जाएगा तथा एकजुटता से कांग्रेस चुनावी रण में उतरेगी तथा चारों सीटों को जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं में अहम है और इसी अहम को कम करने का वह प्रयास करेंगी।
PunjabKesari

किसी के कहने पर किसी को नहीं हटाया जा सकता
सुखविंदर सिंह व वीरभद्र सिंह के बीच चल रही जंग पर उन्होंने कहा कि किसी के कहने पर किसी को नहीं हटाया जा सकता। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह द्वारा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर की गई टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने इस बारे अपना स्पष्टीकरण दे दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिए शीघ्र ही लक्ष्य-2019 के तहत बूथ स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय नेता प्रशिक्षण देंगे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह वरिष्ठ नेता हैं तथा उन्हें पार्टी आलाकमान का संदेश दे दिया गया है तथा उन्होंने भी वर्ष 2019 के चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में खुलकर काम करने की बात कही है।
PunjabKesari

डेंगू को लेकर नड्डा पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के गृह जिला में डेंगू फैला है और उन्होंने यहां आने की जहमत नहीं उठाई। इस बारे में वह केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखेंगी। उन्होंने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल लागू है और देश का किसान, बेरोजगार जहां भारी परेशान है वहीं आम जनता का बढ़ती महंगाई से जीना दूभर हो गया है। वर्ष 2014 में मोदी सपनों का सौदागर बनकर आए थे लेकिन अब लोगों को दिखाए सपने सच न होने का दंश भाजपा को आगामी लोकसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा। इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, कांग्रेस के सहप्रभारी गुरकीरत सिंह, प्रदेश महासचिव रामलाल ठाकुर, पूर्व विधायक बंबर ठाकुर व राजेंद्र ठाकुर भी मौजूद रहे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!