मिठाई की दुकान में गैस सिलैंडर ब्लास्ट, 3 दुकानें जलकर राख (Watch Pics)

परौर:वीरवार दोपहर 3 बजे के करीब भवारना थाना के अंतर्गत आते परौर बस स्टैंड पर स्थित एक मिठाई की दुकान में गैस सिलैंडर ब्लास्ट हो गया, जिससे पलक झपकते ही 3 दुकानें राख के ढेर में तबदील हो गईं। बताया जा रहा है कि यह हादसा चाय बनाते समय हुआ।
PunjabKesari
मिली जानकारी के अनुसार मिठाई की दुकान के मालिक सतीश ने जब चाय बनाने के लिए गैस जलाई तो इस दौरान गैस सिलैंडर ने आग पकड़ ली, जिसे देख वह दुकान से बाहर की ओर भागा।
PunjabKesari
इसके तुरंत बाद गैस सिलैंडर ब्लास्ट हो गया, जिससे मिठाई की दुकान के साथ लगती 2 मनियारी की दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं। वहीं साथ लगती सब्जी की दुकान को भी नुक्सान पहुंचा है। जैसे ही दुकान में आग लगी तो इसकी सूचना पालमपुर फायर ऑफिस को दी गई।
PunjabKesari

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुट गई। इस हादसे में लाखों रुपए का नुक्सान हुआ बताया जा रहा है। वहीं पुलिस प्रशासन भी मौके पर मुस्तैद दिखा। आग बुझाने में स्थानीय टैक्सी स्टैंड के चालक, दुकानदार व आसपास के गांवों के लोगों ने काफी सहयोग किया। समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सकता है राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित इन दुकानों में आग लगने से यातायात भी प्रभावित हुआ।
PunjabKesari

× RELATED चित्तौड़गढ़ में गैस सिलेंडर फटने से 9 लोग झुलसे