उद्योग के बाहर गाड़ियां खड़ी करने पर ग्रामीण उग्र

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 02:43 PM (IST)

मानपुरा : ग्राम पंचायत भटौलीकलां के तहत कुंजाहल में उद्योगों द्वारा नियमों को ताक पर रखकर सड़कों पर गाडिय़ां खड़ी की जा रही हैं। इससे स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बरोटीवाला पुलिस को दी शिकायत में ग्राम पंचायत भटौलीकलां की प्रधान सोनू देवी ने बताया कि कुंजाहल में इंडियन उद्योग के बाहर हर समय दर्जनों गाड़ियां व बड़े ट्राले खड़े रहते हैं। इसके चलते यहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है।

यहां तक कि इन ट्रालों के चलते कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। गत वर्ष एक बच्ची की जान भी जा चुकी है। यही नहीं, यह मार्ग  धार्मिक स्थल हरिपुर को जाने के लिए शॉर्टकट रास्ता है, जहां हर रविवार को हजारों की तादाद में श्रद्धालु जाते हैं। बुधवार को ग्रामीणों ने स्वयं जाकर इन गाड़ियों को हटवाया व मौके पर बरोटीवाला पुलिस को भी बुलाया तथा इन गाड़ियों के चालान करवाए। उपरोक्त लोगों का कहना है कि अगर भविष्य में इस मार्ग से पुलिस ने गाड़ियां नहीं हटाईं तो मजबूरन उन्हें जबरदस्ती यहां से गाड़ियां हटानी पड़ेगी।

एस.एच.ओ. बरोटीवाला बहादुर सिंह का कहना है कि पंचायत प्रधान की शिकायत पर पुलिस के कर्मचारी भेज दिए गए थे। सड़क पर अवैध रूप से खड़ी गाड़ियों के चालान किए गए व जिन उद्योगों में ये गाड़ियां सामान लेकर आई थीं उन्हें भी भविष्य में यहां गाड़ियां न खड़ी करने की चेतावनी दी गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News