वो कहती रही ‘मुझे छोड़ दो’ और दरिंदे ने जारी रखी ‘दरिंदगी’, VIDEO हुआ वायरल

श्योपुर : वह बेचारी चीख-चीख कर कहती रही कि ‘मुझे छोड़ दो’ लेकिन वो दरिंदा कहां मानने वाला था। हैवानियत की हदें पार करते हुए वह उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। इंसानियत कितना गिर चुकी है इसका भी एक उदाहरण यहां नजर आया। एक दोस्त दलित मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश करता रहा तो दूसरा घटना का वीडियो बनाता रहा। इंसानियत को भूलते हुए उसने ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

PunjabKesari

मामला श्योपुर के बड़ौदा थाना इलाके के बालापुरा गांव का है। यहां 15 साल की नाबालिग दलित किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ खेत में जामुन की रखवाली कर रही थी। तभी वहां गांव के दो युवक रामू माली और अमन धाकड़ जामुन लेने के बहाने पहुंचे। किसी को क्या पता था कि उनकी यहां आने की मंशा क्या थी। मौका पाकर रामू माली किशोरी का मुंह दबाकर पास ही के एक नाले में ले गया। जहां वह उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। जबकि दूसरा आरोपी अमन धाकड़ इसका विडियो बनाने लग गया।

PunjabKesari

तभी पीड़िता की छोटी बहन ने चिल्लाना शुरु किया। इससे पहले की वहां कोई पहुंचता दोनों आरोपी किशोरी को छोड़कर भाग निकले। घटना के बाद नाबालिग इसकी शिकायत करने बड़ोदा थाना पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास, हरिजन एक्ट और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।