चाहे बॉलीवुड फिल्में कम मिले लेकिन नहीं करेंगे यह काम : दिलजीत दोसांझ

जालंधरः 'सूरमा' निर्देशक शाद अली की आने वाली एक खेल पर आधारित फिल्म है, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह फिल्म के निर्माता हैं। हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की भूमिका को हूबहू बड़े पर्दे पर उतारने के लिए दिलजीत ने कड़ी मेहनत की है। अपने इस सफ़र को ओर अधिक यादगार बनाने के लिए दिलजीत हॉकी के महारथी संदीप सिंह के साथ उनके होमटाउन शाहबाद का दौरा करेंगे जहाँ दिलजीत को संदीप सिंह के जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण चीज़ों को और करीब से देखने का मौका मिलेगा।

इस दौरान दिलजीत के साथ संदीप सिंह अपने स्कूल में जाकर बचपन की मीठी यादों को ताज़ा करेंगे और साथ ही उस हॉकी ग्राउंड का भी दौरा करेंगे जहाँ संदीप अक्सर हॉकी सीखा करते थे और रोज़ाना हॉकी का अभ्यास किया करते थे।

हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह को 12 साल पहले ट्रेन के हादसे में गोली लगी थी जिसके बाद संदीप ने कभी भी ट्रेन से सफ़र नहीं किया। लेकिन अब दिलजीत के साथ संदीप सिंह 12 साल के लंबे अंतराल के बाद, ट्रेन की सवारी का लुत्फ उठाने के लिए तैयार है जहाँ वह चंडीगढ़ से दिल्ली तक का सफ़र ट्रेन से तय करेंगे और एक “सूरमा” की तरह अपने भय से उभरेंगे। उनका कहना है कि वह बॉलीवुड में वे चुनिंदा फिल्में ही करते हैं। हाल ही में उन्होंने कहा है कि, वे कभी भी बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए पगड़ी नहीं उतारेंगे।

× RELATED सुरवीन चावला को नही मिली अदालत से राहत, 17 सिंतबर को होगी अगली सुनवाई