गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने खोला सिंगर परमीश वर्मा पर गोली चलाने का राज

चंडीगढ़(कुलदीप): मशहूर गायक और अभिनेता परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाला  गैंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा ने पूछताछ दौरान पंजाब पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे किए हैं। दिलप्रीत ने बताया  कि गायक परमीश वर्मा पर गोली चलाने के बाद भी मैंने उसे धमकाना लगातार जारी ही रखा था। मैंने परमीश के करीबियों से फिरौती के लिए 10 लाख रुपए की मांग की थी।

PunjabKesariपरमीश वर्मा को जब 20 अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी मिली तो खुड्डा लाहौरा के रहने वाले दिलप्रीत के साथी गौरव पटियाल उर्फ लक्की ने उसके करीबी को 21 अप्रैल को मेसेज किया था, जिसमें उसने कहा था कि अगर फिरौती नहीं दी तो वह फिर हमला करेंगे। इसके बाद उसके गांव वासियों ने किसी के ज़रिए परमीश वर्मा के साथ संपर्क किया और मामला सुलझाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि वह फिरौती लिए बिना हम नहीं मानेंगे। दिलप्रीत ने ख़ुद कबूल किया है कि उसने अपने साथी लक्की को इसकी ज़िम्मेदारी दी हुई थी। 

PunjabKesariदिलप्रीत ने पुलिस को बताया कि फिरौती के लिए 10 लाख में से अब तक उसके पास  50 हज़ार और गैंगस्टर हरविन्दर उर्फ रिन्दा के पास 2 लाख रुपए पहुंचे हैं। अन्य बचे पैसे लक्की और गैंगस्टर सुखप्रीत बूड्डा के पास ही हैं। इस दौरान एक और गायक से भी फिरौती लेने की बात सामने आई है। दिलप्रीत ने पुलिस को बताया कि लक्की पंजाबी फिल्मों में बाऊंसर और लोग इकठ्ठे करने का काम करता रहा है। इसलिए वह परमीश वर्मा के करीबियों को अच्छी तरह जानता था। उसके पास परमीश का निजी नंबर भी था।

PunjabKesari15 अप्रैल को उसने परमीश को फ़ोन करके फिरौती देने की मांग की थी, दोनों की फ़ोन पर काफी बहसबाज़ी हुई। दिलप्रीत ने धमकाते हुए कहा कि वह ज़्यादा चलाक न बने। हिम्मत है तो एलांते मॉल आ जाए। जब वह एलांते मॉल पहुंचा तो परमीश अंदर जा चुका था। वह बाहर बैठे रहे लेकिन उन्हें पता नहीं चला कि वह कहां से बाहर निकल गया। इसके बाद वे परमीश के घर की तरफ गए तो रात को उसका रास्ता रोक लिया। उन्होंने अपनी गाड़ी उसके आगे  खड़ी कर दी और गोलियां चलानीं शुरू कर दीं। हालांकि गोली लक्की ने ही चलाई थी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED जेल में बंद गैंगस्टर ङ्क्षभदा डॉन से मोबाइल बरामद