मोदी 23 जून को मध्यप्रदेश में करेंगे सिंचाई परियोजना का लोकार्पण

6/20/2018 3:34:18 PM

भोपाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को प्रस्तावित मध्यप्रदेश की एक दिवसीय यात्रा के मद्देनजर इंदौर और राजगढ़ जिले में तैयारियां युद्धस्तर पर जारी हैं। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी 23 जून को इंदौर और राजगढ जिले के मोहनपुरा पहुंचेंगे। दोनों ही स्थानों पर मोदी सभा को संबोधित करेंगे। बारिश की संभावना के मद्देनजर भी ऐहतियातन आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं।
PunjabKesari
राज्य के जल संसाधन एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने आज राजगढ़ के नजदीक मोहनपुरा पहुंचकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी प्राप्त की। मंत्री के साथ राजगढ़ जिले के जनप्रतिनिधि, जिला प्रशासन के अधिकारी और जल संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव आर एस जुलानिया भी उपस्थित थे। डॉ मिश्र ने मोहनपुरा में सभास्थल, बांध, हैलीपेड इत्यादि का अवलोकन किया। पीएम मोदी मोहनपुरा में सिंचाई परियोजना का लोकार्पण करेंगे।

इंदौर से पीएम मोदी की 23 जून को प्रस्तावित इंदौर यात्रा के मद्देनजर आज राज्य के मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिं​ह और पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला ने तैयारियों का जायजा लिया। सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि वर्षा की संभावना के मद्देनजर वर्षारोधी डोम कार्यक्रम स्थल पर लगाए जा रहे हैं। कार्यक्रम स्थल पर आने वाले नागरिकों, बैठक व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था, सुगम आगमन निर्गमन द्वार आदि की व्यवस्थाएं भी की जा रही हैं। कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना का जिक्र करते हुए कहा कि कार्यक्रम प्रधानमंत्री की गरिमा के अनुरूप हो, इस तरह की तैयारियां की जा रही हैं और इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं।

पुलिस महानिदेशक शुक्ला के अलावा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अजय शर्मा, इंदौर पुलिस उपमहानिरीक्षक हरीनारायणचारी मिश्र ने भी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। सुरक्षा की दृष्टिकोण से किए गए इस निरीक्षण में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए जाने पर चर्चा की गई।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News