सियासी अखाड़ा बना मंदसौर, सोशल मीडिया पर कांग्रेस-भाजपा में छिड़ी जंग

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 03:16 PM (IST)

भोपाल : मंदसौर गोलीकांड की बरसी नजदीक आ रही है। किसान आंदोलन की चेतावनी के बाद मंदसौर सियासी अखाड़ा बना हुआ है सोशल मीडिया पर भाजपा-कांग्रेस के बीच वार-पलटवार भी तेज हो गए हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले शिवराज सिंह खेती को घाटे का धंधा बताते थे और किसानों को खेती छोड़ नौकरी व उद्योग की सलाह देते थे। अब वे चुनावी वर्ष में खेती और किसानी को लेकर बड़े-बड़े वायदे और घोषणाएं कर रहे हैं। वहीं, शिवराज ने भी ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि हिंसा किसानों ने नहीं, किसानों को उकसाने में फेल हुए किन गुंडों ने की थी, हम सभी जानते हैं।

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज के उस ट्वीट का जवाब दिया जिसमें सीएम ने कहा था 'शांति के टापू' हमारे मध्यप्रदेश को बदनाम करने की कोई साजिश पूरी नहीं होने देंगे। किसान भाई प्रदेश की तरक्की के लिए हमारे साथ हैं। गत वर्ष भी हिंसा किसानों ने नहीं, उन्हें उकसाने में फेल हुए किन गुंडों ने की थी, हम सभी जानते हैं।

 

मुख्यमंत्री शिवराज ने ये ट्वीट न्यूज एकंर रोहित सरदाना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किया था। सरदाना ने ट्वीट कर कहा था, मध्य प्रदेश में चुनाव के पहले फिर लाशों की राजनीति की तैयारी?  मंदसौर में पिछले साल के आंदोलन में चली थी गोलियाँ. इस साल कांग्रेस की रैली के लिए कितनी तैयार है मध्यप्रदेश  की सरकार ? बता दें 6 जून को मंदसौर हत्याकांड की बरसी है और इसी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मंदसौर पहुंच रहे हैं। राहुल गांधी यहां एक सभा को संबोधित करेंगे। पिछले साल तत्कालीन पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही के चलते किसान आंदोलन ने हिंसक रूप ले लिया था। लेकिन इस बार प्रशासन अलर्ट है और दावा कर रहा है इस बार हालात बिगड़ने नहीं दिए जाएंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vaqar

Recommended News

Related News