Murder कर रातोंरात जला दिया महिला का शव, मायके वालों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 09:24 AM (IST)

पांवटा साहिब: उपमंडल पांवटा साहिब के कोलर में एक महिला की हत्या कर रातोंरात शव जला देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रीना देवी (26) पत्नी तपेन्द्र सिंह निवासी रामपुर भारापुर की शनिवार देर रात मायके वालों ने कोलर में हत्या कर दी। हत्या के बाद रातोंरात मायके वालों ने उसके शव को जला दिया है। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. पांवटा साहिब प्रमोद चौहान टीम के साथ कोलर पहुंचे।


किसी अन्य व्यक्ति के साथ भाग गई थी महिला
बताया जा रहा है कि महिला की शादी रामपुर भारापुर में हुई थी और कुछ समय बाद वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ भाग गई थी। इसके बाद महिला शनिवार को एस.डी.एम. कोर्ट में भी पेश हुई थी। पेश होने के बाद मायके वाले उसे अपने साथ कोलर ले गए लेकिन देर रात को उन्होंने उसकी हत्या कर रातोंरात शव जला दिया। कोलर के पंचायत प्रधान की शिकायत पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर हत्या व सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


शव जलाने वाली जगह पर तैनात की पुलिस
मायके वालों ने जहां पर शव जलाया है पुलिस ने उस जगह को अपने कब्जे में लेकर वहां पुलिस तैनात कर दी है। पुलिस ने सोमवार को शिमला के जुन्गा से एस.एफ.एल. जांच टीम को बुलाया है। जांच टीम मौके से सबूत जुटाकर सैंपल लेगी। ए.एस.पी. वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मृतका के मायके वालों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News