48 घंटों में गैस सिलेंडर न मिले तो डीसी के घर से ले जाना: CM मनोहर (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 08:34 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): हिसार के सीसवाल में आयोजित जनसभा में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केंद्र सरकार की उज्जवला योजना का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने बीपीएल गरीब लोगों को गैस सिलेंडर घर-घर दिए और हर गांव में उपभोक्ता गैस सिलैंडर पहुंचाने के काम किया है। सीएम ने कहा कि महिलाओं को गोस्से व लकडिय़ां जलाने की जरुरत नहीं पड़ेगी, सबको गैस सिलेंडर मिलेंगे।

मुख्यमंत्री ने सीसवाल गांव की महिलाओं से पूछा कि आपको गैस सिलेंडर मिला है या नहीं, तो दर्जनों महिलाओं ने हाथ खड़े उपभोक्ता गैस सिलेंडर न मिलने का इशारा किया। इसके बाद मुख्यमंत्री जनसभा में ही हिसार के डीसी को आदेश दिए कि इन महिलाओं को 48 घंटे के अंदर गैस उपभोक्ता सिलेंडर मिल जाना चाहिए। इसी दौरान सीएम ने ग्रामीणों से कहा कि अगर आप को गैस सिंलेडर 48 घंटे में  न मिले तो आप हिसार के डीसी के घर से सिलेंडर उठा कर ले जाना।

सीएम ने इनेलो, कांग्रेस व कुलदीप बिश्नोई पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के आदमपुर हलके के गांव सीसवाल में विशाल जनसभा करके सेंध लगाई। सीसवाल गांव में  आयोजित जन सवांद केंद्र कार्यक्रम में हरियाणा के वितमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, मंत्री डा. बनवारी लाल, विधायक डा. कमल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान मुख्य मंत्री जनप्रतिनिधियों सो रुबरु हुए और विकास कार्यो के बारे में चर्चा की और जनप्रतिनिधियों की समस्याए भी सुनी।

हरियाणा के मुख्य मंत्री ने कहा कि आदमपुर के तीन गांवों में 60  करोड़ रूपये के विकास की घोषणा की जाएगी। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने इनेलो के सुप्रीपो पर निशाना साधते हुए कि कहा कि अपने अपने लोगों को नौकारियां बांटने के चक्कर में इनेलो सुप्रीमों जेल में बंद और सजा काट रहे है। 

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसपार्टी बीबीसी उद्योग है। बी बदली, बी भरती और सी सीएलयू, कांग्रेस पार्टी के शासन काल में इसी तर्ज पर अपने चहेतों के काम किए थे। सीएम ने कहा कि कुलदीप अपने पिता की दी गई विरासत को भोग रहा है और विदेशों में घूमता रहता है सीएम ने दावा किया कि कुलदीप ने उसने विधान सभा सत्र काल मे 20 प्रतिशत से ज्यादा सीटिंग नहीं की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static