राहुल ने मोदी को याद दिलाया पुराना वादा, कहा- PM ने जनता को बनाया मुर्ख

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 06:05 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्हे तीन साल पुराना वादा याद दिलाया। राहुल ने पीएम पर ओडिशा के राउरकेला में सुपरस्पेशलिटी अस्पताल बनाने के वादे को तीन साल बाद भी पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब उनकी पार्टी ने इसके लिए धनसंग्रह अभियान शुरू किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के तीन साल पुराने भाषण के एक अंश वाला वीडियो भी शेयर किया है। 


राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि अप्रैल, 2015 को प्रधानमंत्री ने ओडिशा के लोगों के साथ अप्रैल फूल मनाया जैसा इस वीडियो में भी देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री को इस बात के लिए शर्मिंदा करने की खातिर धनसंग्रह शुरू किया है ताकि वे अपने वादे को पूरा करें। उन्होंने पार्टी से जुड़ा एक लिंक शेयर करते हुए कहा कि कृपया दिल खोलकर योगदान दें। 
PunjabKesari
बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पहले भी इस मुद्दे को पीएम को घेरते आए हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने अप्रैल, 2015 में राउरकेला के इस्पात जनरल अस्पताल को सुपरस्पेशलिटी अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज बनाने का वादा किया था। 
PunjabKesari
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर हमला करते हुएकहा कि एक परिवार के महिमा मंडन के लिए देश के महान सपूतों को भुला दिया गया। उन्होंने कहा था कि भाजपा ने बीते चार वर्षों में हर वर्ग के लिए काम किया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News