नशे ने ली एक और युवक की जान, हाथ में इंजेक्शन के साथ वीडियो हुई वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 09:30 PM (IST)

कोटकपूरा: नशा आज समाज को दिमक की तरह खा रहा है और आए ही दिन कोई न कोई इस नशे की भेंट चढ़ रहा है, ऐसी ही एक ओर उड़ते पंजाब की तस्वीर सामने आई है पंजाब के फरीदकोट की। यहां पर एक 22 वर्षीय युवक को नशे रूपी काल ने अपना ग्रास बना लिया है। मामला फरीदकोट के कोटकपूरा का है जहां पर सुबह एक युवक बलविंदर सिंह का शव पड़ा हुआ मिला। वहीं इस नौजवान की एक वीडियो भी बना कर किसी द्वारा वायरल भी की गई है। 

हाथ में इंजेक्शन के साथ वीडियो हुई वायरल
वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि जो युवक पड़ा है उसके हाथ मे इंजेक्शन भी मौजूद बताया जा रहा है। अगर बात करे पंजाब की तो यहां के मौजूदा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सत्ता में आने से पहले एक सप्ताह में नशा खत्म करने की बात कही गई थी लेकिन अब तक सरकार और पुलिस नशे पर लगाम कसने में नाकाम ही नजर आई है और इस तरह के मामले सरकार को सोचने पर विवश कर देते है। वहीं अगर पुलिस प्रशासन की बात की जाए तो वह इन मुंह बोलती तस्वीरों को झुठलाने में जुटी हुई दिखाई दे रही है। 

जानकारी के अनुसार इस दौरान मृतक बलविंद्र सिंह की माता कश्मीर कौर ने बताया कि उसका बेटा कई दिनों से बाहर गया था और उन्हें यह भी नहीं पता कि वह कहां गया था और ना ही उसके आने की उन्हें सूचना थी। उन्होंने बताया कि सुबह किसी ने आकर सूचना दी कि खाली जगह पर कोई पड़ा हुआ है जब जाकर देखा तो उसे पता चला कि यह तो उसका ही बेटा है और वह कभी-कभी नशा भी कर लेता था। उन्होंने लोगों से विनती की कि उसका घर तो उजड़ गया है ओर कोई भी नशा ना करे। 

युवक माता-पिता का इकलौता पुत्र था 
बताया जाता है कि एक 22 वर्षीय युवक माता-पिता का इकलौता पुत्र और दो बहनों का अकेला भाई था। मृतक युवक की माता का मृतक के शव के साथ लिपट-लिपट कर विलाप करना बर्दाश्त नहीं किया जा रहा था और विलाप सुन कर नजदीक खड़े हर व्यक्ति का हृदय पसीज गया। 

मोहल्ले में फैली सनसनी
आज प्रात: काल उस समय पर सनसनी फैल गई, जब मोहल्ला निवासियों ने 22 वर्षीय उक्त युवक को मृतक हालत में देखा। इस दौरान मृतक के हाथ में एक इंजेक्शन और पास एक थैला मिला। 

क्या कहते हैं पुलिस वाले
वहीं जब इस मामले में पुलिस का पक्ष जानना चाहा तो पुलिस इन नशे की मुंह बोलती तस्वीरों को झुठलाती नजर आई और कोटकपूरा के डी.एस.पी. मनबिंदर वीर सिंह ने बताया कि यह रात को पंजाब मेल रेलगाड़ी से आया था और सुबह उसकी डेड बॉडी उन्हें मिली थी जिस को काला पीलिया था और बाकी अभी जांच की जारी है।

शुक्रवार को अमृतसर में हुई थी दो युवको की मौत 
बता दें कि शुक्रवार को अमृतसर के छेहराटा स्थित नशे की ओवरडोज कारण दो नौजवानों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कर्ण व हरप्रीत दोनों दोस्त थे और कर्ण के पिता कुछ दिनों के लिए घर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान कर्ण ने अपने दोस्त हरप्रीत को बुद्धवार छेहराटा स्थित अपने घर बुलाया और नशे की ओवरडोजकारण दोनों की मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News