BJP पूर्व मंत्री ने अग्निहोत्री पर साधा निशाना, बोले- अपनी मर्यादा में रहकर करें बयानबाजी

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 02:47 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम): विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री अपनी मर्यादा में रहकर बयानबाजी करें। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ जिन शब्दों को इस्तेमाल किया है, उससे साबित होता है कि कांग्रेस पार्टी में नैतिकता व मर्यादा के लिए कोई जगह नहीं है। मंडी में प्रैस को जारी बयान में पूर्व मंत्री व भाजपा नेता रूप सिंह ठाकुर ने कहा कि कांगे्रस पार्टी के नेताओं की यह पुरानी आदत है कि उन्हें नैतिकता व मर्यादा पूर्ण शब्दों का इस्तेमाल करना नहीं आता। 


जयराम किसी पार्टी विशेष नहीं, बल्कि हिमाचल के मुख्यमंत्री हैं तथा उनके खिलाफ पार्टी जो बयानबाजी कर रही है, वह उनकी हताशा का प्रतीक है। लोकसभा चुनावों के बाद विधानसभा के चुनावों में कांग्रेस पार्टी को जो करारी हार का सामना करना पड़ा, उससे कांग्रेस पार्टी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और आए दिन अनैतिकता से परिपूर्ण बयानबाजी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री गरीब परिवार से संबंध रखते हैं तथा उनकी कर्मठता, ईमानदारी, लगनशीलता और उनके कुशल नेतृत्व पर किसी भी प्रकार की कोई शंका नहीं है।


पिछले 5 माह में मुख्यमंत्री ने जिस गति से हिमाचल में विकास करवाया है और केंद्र सरकार से जो बड़ी परियोजनाएं स्वीकृत करवाई हैं, इससे उनका कुशल नेतृत्व झलकता है। हिमाचल के मंडी में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का हवाई अड्डा स्वीकृत करवाना बहुत बड़ी उपलब्धि है, जिसे कांग्रेस के नेता पचा नहीं पा रहे हैं। सत्ता में रहते हुए कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भाई-भतीजावाद व भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया तथा विकास करवाने की बजाय सत्ता के नशे में चूर होकर गरीब लोगों का शोषण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News