रीता बहुगुणा जोशी ने ममता बनर्जी पर किया पलटवार, कहा-पहले अपने गिरेबान में झांक लें

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 11:34 AM (IST)

सीतापुरः कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी जिला योजना की बैठक के लिए सीतापुर पहुंची। यहां वो पत्रकारों से रूबरू हुई। इस दौरान उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पलटवार किया। जोशी ने कहा कि पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। उसके बाद किसी और के ऊपर टिप्पणी करनी चाहिए। इतना ही नहीं जोशी ने ममता पर बंगाल में अराजकता फैलाने का आरोप भी लगाया। 

वहीं जम्मू कश्मीर को लेकर कांग्रेस नेताओं के बयान देने को उन्होंने आपत्तिजनक बताया। जोशी ने कहा कि महबूबा मुफ्ती अपना काम ठीक से नहीं कर पाई, जबकि उन्हें प्रधानमंत्री द्वारा मौका दिया गया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जवानों की जान की कीमत पर कोई भी समझौता सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने वीरवार एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि 'हम बीजेपी की तरह आतंकी संगठन नहीं हैं। वो लोगों को लड़ाने का काम करते हैं और सिर्फ इसाई या मुसलमानों के साथ ही नहीं बल्कि हिंदुओं को भी हिंदुओं के बीच लड़ाने का काम करते हैं।' ममता इससे पहले भी कई बार केंद्र सरकार की बहुत मुखर आलोचना करती रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static