लवयात्री का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे आयुष-वरीना

6/22/2018 1:22:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ( Aayush Sharma) और वरीना हुसैन ( Warina Hussain) की अपकमिंग फिल्म लवयात्री ( Loveyatri)का हाल ही में एक मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। दोनों स्टार्स की ये डेब्यू फिल्म है। पोस्टर की बात करें तो ये काफी कलरफुल है।  पोस्टर में आयुष और वरीना बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि इसके बैकग्राउंड में एक गुजराती गाना बज रहा है। 

लवरात्रि फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़ 


आयुष की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का निर्माण सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस के तले ही कर रहे हैं। आयुष सलमान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan)के हसबैंड हैं। इस फिल्म से आयुष के अॉपोजिट न्यूकमर वरीना हुसैन भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। आयुष ने फिल्म के नए मोशन पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा- ‘लवरात्रि- प्यार का सेलिब्रेशन 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों को प्र​काशमान करने के लिए आ रहा है।’ आयुष इससे पहले फिल्म के सेट से भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते आए हैं। शूटिंग से पहले आयुष शर्मा ने प्रॉपर ट्रेनिंग भी ली है।

फिल्म की बात करें तो लवरात्रि मूवी का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। अभिराज की भी यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News