मोदी सरकार के जुमलों का जुल्म 2019 में होगा विस्फोट: शिवसेना

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 12:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में भाजपा सरकार की सहयोगी पार्टी शिवसेना पिछले कुछ समय से मोदी सरकार पर हमलावर है। शिवसेना ने एक बार फिर किसानों के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। पार्टी ने आरोप लगाया कि मोदी राज में  किसानों की आमदनी नहीं बल्कि आत्महत्या की संख्या बढ़ी है। शिवसेना ने कहा कि भाजपा सिर्फ जुमलों की सरकार है और ये 2019 में खत्म हो जाएगी। 
PunjabKesari
मोदी राज में आत्महत्याएं हुईं दोगुनी 
शिवसेना ने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा कि महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की। मोदी सरकार इस पर ध्यान देने की बजाए बार-बार जुमले दोहरा रही हैं। उन्होंने कहा कि जुमलों के इस जुल्म का विस्फोट साल 2019 के चुनावों में होगा। ‘सामना’ में लिखा कि 'जो लोग गरजते हैं, वह बरसते नहीं' यह कहावत मौजूदा सत्ताधारियों पर यह बिल्कुल सटीक रूप से लागू होती है।
PunjabKesari
मोदी के संवाद से लोगों को थी उम्मीदें
‘सामना’ में लिखा कि बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने जब देश के किसानों से संवाद स्थापित किया था तो लोगों को उम्मीद थी कि इसमें कुछ नया होगा लेकिन पीएम ने सिर्फ इतना कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी कर दी जाएगी, इसमें नया क्या है? भाजपा ने 2014 के चुनाव में भी ऐसा ही वादा किया था। इस दौरान मोदी सरकार की फसल तो लहलहा गई लेकिन देश का किसान और उसकी खेती कोमा में चली गई। किसान जहां था, आज भी वह उसी जगह है।

PunjabKesari

मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है शिवसेना 
बता दें कि शिवसेना अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिए इन दिनों भाजपा पर लगातार हमले करती आई है। एक दिन पहले सामना ने अपने लेख में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया था। जिसमें आरोप लगाया कि अराजकता फैलाने के बाद भगवा दल जम्मू-कश्मीर में सत्ता से बाहर हो गया और उसने जो लालच दिखाया है उसके लिए इतिहास उसे कभी माफ नहीं करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News