सीनियर डिप्टी मेयर के पड़ोस में रहते ट्रांसपोर्टर के घर पथराव

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 01:30 AM (IST)

जालंधर(वरूण): न्यू मॉडल हाऊस में सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर के पड़ोस में रहते ट्रांसपोर्टर के घर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। हमलावरों ने घर में शराब की बोतलें भी मारी लेकिन जैसे ही शोर सुन कर स्थानीय लोग इकठ्ठा हुए तो हमलावर भाग निकले। घर वालों ने शक जताया है कि उनकी बेटी के ससुरालियों ने ही यह हमला किया है क्योंकि बीते दिन उन्होंने बेटी के ससुरालियों खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। 

न्यू मॉडल हाऊस निवासी साजन अरोड़ा उर्फ साहिल ने बताया कि 13 साल पहले उसकी बहन का विवाह हुआ था। विवाह के कुछ ही समय बाद उसके ससुराल वाले तंग परेशान करने लगे। बीते दिन उसकी बहन साथ ससुरालियों ने मारपीट की थी जिस संबंधी पुलिस को ससुरालियों खिलाफ शिकायत दी थी। 

साजन ने कहा कि वीरवार रात को जब वह खाना खाने के बाद सोने की तैयार कर रहे थे तो इसी बीच घर के बाहर हंगामा होने लगे व घर में पत्थर व शीशे की बोतलें बरसने लगी। उसने घर का अंदर से बंद कर दिया व पुलिस को सूचना दी। करीब 5 मिनट तक हमलावर घर पर पत्थर, बोतलें मारते रहे। 

साजन ने कहा कि हमलावर उसका नाम लेकर घर के बाहर से ही गालियां दे रहे थे। शक जताया जा रहा है कि हमला करने के पीछे ससुरालियों का ही हाथ है। हमले की सूचना मिलते ही थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी। इंस्पैक्टर बरजिंदर सिंह का कहना है कि फिलहाल अज्ञात हमलावरों खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच के बाद जिन जिन लोगों के नाम सामने आए उन पर बनती कार्रवाई की जाएगी। हमले के बाद डिप्टी मेयर सिमरनजीत बंटी भी पहुंच गए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News