आभूषणों की दुकान में लूट करने वाले लुटेरों की तस्वीरें जारी

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 12:59 AM (IST)

जालंधर(राजेश): बीते दिन ज्यूल्र्स की दुकान में घुसकर पिस्तौल दिखा लूट करने वाले आरोपियों की तस्वीरें पुलिस ने जारी की हैं। लूट की वारदात के बाद लुटेरे सोढ़ल फाटक की रेलवे लाइनों के साथ-साथ बाइक पर फरार हुए। जो कुछ दूरी पर जाते ही किसी कैमरे की नजर में नही आएं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लुटेरे आसपास के इलाके के ही थे। लुटेरे वारदात के बाद जिस गली में गए वो गली सीधा जाकर बंद हो जाती है पर लुटेरे गली में सीधा नहीं गए आगे से दाएं हाथ मुड़ गए। 

पुलिस कमिश्नर ने 5 टीमें तैयार की
ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि लुटेरों को लूट करने वाले इलाके की गलियों का भी भेद था। लुटेरों को पकडऩे के लिए पुलिस कमिश्नर ने 5 टीमें तैयार की हैं, जो इनको पकडऩे में अलग-अलग तरीके से जांच करेंगी। बीते दिन थाना 8 के इलाके शिव नगर सोढल रोड में ज्यूलर्स की दुकान के मालिक मनोज कुमार की दुकान में बाइक पर 6 लुटेरे आए थे जिनमें से 3 लुटेरों ने दुकान में अन्दर घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया जिनमें एक के पास पिस्तौल थी तथा 3 लुटेरे बाहर दुकान पर खड़े थे। 

लुटेरे सी.सी.टी.वी. कैमरे में 6 नहीं बल्कि 8 दिखे
जांच के बाद पुलिस कमिश्नर ने लुटेरों को पकडऩे के लिए 5 टीमें तैयार की हैं जिन्होनें सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाली तो एक फुटेज में लुटेरों की तस्वीरें सामने आ गई। लुटेरे सी.सी.टी.वी. कैमरे में 6 नहीं बल्कि 8 आएं तथा वारदात के बाद लुटेरे सोढ़ल फाटक की रेलवे लाइनों के साथ-साथ फरार होते नजर आ रहे हैं जिनमें 2-3 लुटेरे पगड़ीधारी थे। लुटेरों को पकडऩे के लिए बनाई टीमों ने इलाके से मोबाइल डंप भी उठाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News