पड़ोसी के घर में घुसकर स्टूडैंट का लैपटॉप व मोबाइल चुराया, दो काबू

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 12:29 AM (IST)

जालंधर(वरुण): अवतार नगर की जीरो नंबर गली में पड़ोसी के घर घुसकर स्टूडैंट का लैटपॉट व दो मोबाइल चुराने वाले दो युवकों को थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने अरैस्ट किया है। दोनों आरोपियों से चोरी का सारा सामान रिकवर करने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है। 

थाना भार्गव कैंप के प्रभारी बरजिंदर सिंह ने बताया कि अवतार नगर गली नंबर जीरो से उन्हें शिकायत मिली थी कि कुछ दिन पहले उनके घर से लैपटॉप व दो मोबाइल चोरी हो गए। शिकायत आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी तो कुछ समय पहले ही वहां किराए पर रहने आए तेजिंदर उर्फ तेजी उर्फ बांका की भूमिका सामने आ गई। पुलिस ने तेजिंदर से पूछताछ की तो उसने कबूल लिया।

तेजिंदर ने बताया कि उसने अपने साथी सुनील उर्फ निक्का पुत्र किशन लाल निवासी नजदीक आर.के ढाबा के साथ मिल कर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने सुनील को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का लैपटॉप व दोनों मोबाइल भी बरामद कर लिए। इंस्पैक्टर बरजिंदर सिंह का कहना है कि दोनों के खिलाफ पहले कोई केस दर्ज नहीं है। दोनों नशे के आदी है व नशे की पुर्ति के लिए उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने तेजिंदर व सुनील से पूछताछ के बाद उन्हें वीरवार को जेल भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News