चूहड़वाली के पास तेज-रफ्तार तेेल टैंकर ने साइकिल सवार को कुचला, मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 11:44 PM (IST)

जालंधर(महेश): वीरवार को रात 9.30 बजे होशियारपुर हाईवे पर चूहड़वाली  गांव के पास एक तेज-रफ्तार तेल टैंकर ने साइकिल सवार व्यक्ति को कुचल दिया, जिसे गंभीर हालत में आदमपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक की पहचान तेजपाल (40) पुत्र भूंदरा मूल निवासी यू.पी. व हाल वासी चूहड़वाली के रूप में हुई है। 

वह चूहड़वाली स्थित ईंटों के भट्ठे पर काम करता था। रात को भट्ठे से अपने घर जा रहा था। लेसड़ीवाल से चूहड़वाली को जाते मार्ग पर हुए इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जंडू सिंघा पुलिस चौकी के प्रभारी परमिन्द्र सिंह ने जांच शुरू की और टैंकर चालक काबू कर लिया, जिसे हादसे को लेकर पूछताछ की जा रही है और उसके खिलाफ थाना आदमपुर में केस दर्ज कर लिया गया है। 

चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक तेजपाल के शव को सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया गया है। कल सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उक्त हादसे समेत पिछले चार दिनों में तीन दर्दनाक हादसे हो गए हैं। 3 दिन पहले चौगिट्टी फ्लाईओवर पर पैराडाइज कालोनी निवासी महिला रेनू रानी के ऊपर से तेल के ड्रमों से लोड कैंटर चढ़ गया था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसी तरह बुधवार की रात को आई.ओ.सी. सुच्ची पिंड के सामने सड़क क्रास कर रहे ट्रक ड्राईवर हरजिन्द्र सिंह निवासी अमृतसर को ते-रफ्तार एक अन्य ट्रक ने कुचल दिया। उसकी भी वहीं पर ही मौत गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News