बेबस जालंधर पुलिस: स्विफट सवार लेडी गैंग ने फिर की वारदात

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 09:20 PM (IST)

जालंधर(वरुण): स्विफट कार में आकर बुजुर्ग महिलाओं से गहने लूटने वाली लेडी गैंग ने शहर में फिर से वारदात की। लेडी गैंग के सामने बेबस हुई जालंधर पुलिस लंबे समय से इस गैंग तक नहीं पहुंच सकी। मात्र 6 माह में इस गैंग ने जालंधर में चौथी वारदात को अंजाम दिया। अब इस लेडी गैंग ने मॉर्डन कालोनी में मंदिर से माथा टेककर आई महिला को निशाना बनाया व नशईला पानी सुंघा कर दो तोले के कंगन काटकर फरार हो गई। थाना 6 में इस संबंधी केस दर्ज किया गया है। 

महिला ने बहनजी पुकार कर कार के पास बुलाया
पुलिस को दी शिकायत में शकुंतला देवी पत्नी मॉर्डन कालोनी ने बताया कि सुबह के समय वह इलाके में ही स्थित मंदिर में माथा टेक कर बाहर आई थी। जैसे ही बाहर आई तो सफेद रंग की स्विफट कार खड़ी थी जिसमें तीन महिलाएं सवार थी जबकि ड्राइवर पुरुष था। कार में से एक महिला ने उसे बहनजी पुकार कर कार के पास बुलाया। पहले तो उस महिला ने बुजुर्ग शकुंतला से हालचाल पूछा जिसके तुरंत बाद उस महिला ने नशीला पानी शकुतंला को सुंघा लिया।

कटर से कंगन काट लिया
लेडी गैंग के सदस्यों ने शकुंतला के हाथों से कटर से कंगन काट लिया। शकुंतला ने कहा कि उसे पहले कोई होश नहीं थी व घर की तरफ चली गई। घर जाकर कुछ होश आया तो देखा कि उसके दोनों कंगन गायब थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद थाना 6 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी। एएसआई रविंदर सिंह ने कहा कि अज्ञात महिलाओं पर केस दर्ज कर लिया गया है। इलाके में सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों का सुराग लग जाएगा। 

सीसीटीवी में कैद हो चुकी है लेडी गैंग की कार
पुलिस की नाक में दम करने वाले लेडी गैंग की स्विफट कार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद इस गैंग का सुराग नहीं मिल पाया है। करीब एक माह पहले केएमवी कॉलेज के पास स्थित स्कैनिंग सैंटर के बाहर से इस लेडी गैंग ने महिला से गहने लूटे थे। इसी दौरान स्कैनिंग सैंटर की कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की कार कैद हो गई थी। इस संबंधी पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत नहीं दी थी जिसके चलते पुलिस ने कुछ कार्रवाई नहीं की। केएमवी कालेज के अलावा इस गैंग ने रामामंडी, गुरू नानकपुरा व लममा पिंड चौक के पास महिलाओं से गहने लूटे थे।

एक ही स्टाइल को फोलो करता है लेडी गैंग
यह गैंग एक ही स्टाइल में वारदाते करता है। सबसे पहले हाल चाल पूछकर गैंग महिलाओं को कार के पास बुलाता है जिसके बाद रिश्तेदारी की बातें व अडरैस पूछ कर बातें शुरू की जाती है। इसी दौरान लेडी गैंग या तो महिलाओं को सममोहित कर देती है या फिर नशीली वस्तू सुंघा कर उनसे सोने के गहने लूट लिए जाते हैं। हर वारदात में स्विफट कार में तीन महिलाएं व एक पुरुष ड्राइवर ही होती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News