गुरदासपुर: तालाब में डूबने से दो भाइयों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 09:20 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): बाबा लाल दयाल जी धाम ध्यानपुर में स्थित तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसा सुबह उस समय हुआ जब तालाब में स्नान करते समय मंदबुद्धि बड़ा भाई पानी में डूबने लगा और उसे बचाने के लिए छोटे भाई ने भी तालाब में छलांग लगा दी। दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान रवि कुमार(32)और दीपक कुमार (30) के रूप में हुई।
    
पुलिस स्टेशन कोटली सूरत मल्ली पुलिस को दिए बयानों में मृतक नौजवानों के पिता शिंदर कुमार निवासी ध्यानपुर ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। उसके तीन बेटे व एक बेटी है। उसने बताया कि तीनों लड़के अभी अविवाहित है। उन्होंने बताया कि उनका लड़का रवि कुमार (32) और दीपक कुमार (30) दोनों भाई बाबा लाल दयाल मंदिर में सुबह आठ बजे के करीब तालाब में स्नान करने के लिए गए थे। उन्होंने बताया कि उनका बेटा रवि कुमार दिमागी रूप से पूर्ण विकसित नहीं है। वह तालाब में नहाते हुए डूबने लगा। उसे बचाने के लिए उसके छोटे भाई दीपक कुमार ने भी तालाब में छलांग लगा दी, लेकिन दीपक उसे बचा नहीं सका और उसे भी तैरना नहीं आता था। इसके चलते दोनों पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि वह बावा लाल दयाल जी के सेवक है और संगत अक्सर तालाब में स्नान करती है। इसके चलते उक्त घटना में किसी का कोई कसूर नहीं है। इस घटना की सूचना मिलते ही थाना कोटली सूरत मल्ली के एसएचओ अवतार सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। परिवार द्वारा पुलिस को कोई भी कार्रवाई न करने की अपील की गई। इसके बाद पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिए और देर शाम दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News