हाईकोर्ट द्वारा रेगुलरराइज पॉलिसी रद्द किए जाने पर अभय चौटाला से मिले कर्मचारी

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 08:19 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह):  हुड्डा सरकार द्वारा 2014 में कच्चे कर्मचारियों को रेगुलरराइज करने के लिए बनाई गई पालिसी को हाईकोर्ट द्वारा रद्द किये जाने के बाद सर्व कर्मचारी संघ का दल नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला से मिला और उनको ज्ञापन सौंपा। चौटाला ने कर्मचारियों से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वो इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री को चिठ्ठी लिखकर मीटिंग करके इस समस्या का हल निकालने की मांग करेंगे। 
PunjabKesari
सर्व कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान धर्मबीर फोगाट ने कहा कि हाईकोर्ट के इस फैसले से 4654 कर्मचारी प्रभावित हो रहे है। इस फैसले से कर्मचारियों की नौकरी पर संकट खड़ा हो गया है। हमारा मानना है कि सरकार और विपक्ष सहित तमाम राजनीतिक पार्टिया एक जुट होकर कर्मचारियों की समस्या का हल निकाले।  

इस मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष अभय चौटला ने कहा कि कर्मचारियों ने उन्हें ज्ञापन दिया है उस पर वो खुद अध्ययन करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखूंगा कि अगर जरुरत पड़े तो एक दिन के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर इस समस्या का समाधान निकालें।  
PunjabKesari
चौटाला ने कहा कि भाजपा ने अपने मेनिफेस्टो में कहा था कि सरकार बनने पर पक्की भर्ती की जाएगी और ठेका प्रथा खत्म की जाएगी। लेकिन आज भाजपा भी ठेका प्रथा को बढ़ावा देने का काम कर रही है। जिसका नतीजा यह है कि आज हर वर्ग का कर्मचारी सड़कों पर है यहां तक की खिलाडी भी सरकार की नीतियों से परेशान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static