सिद्धू पहले अपने किए वायदों को पूरा करें: वाहला

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 08:20 PM (IST)

बटाला(साहिल): कैबिनेट मन्त्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा हरीके पतन को सैर सपाटे से विकसित करने के बयान पर तीखा प्रतिक्रम देते शिरोमणि अकाली दल के बटाला से सीनियर नेता और पूर्व चेयरमैन शूगरफैड पंजाब स. सुखबीर सिंह वाहला ने कहा कि जब पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल द्वारा जल बसें शुरू करके हरीके पतन को विकसित किया गया था तो सिद्धू और अन्य कांग्रेसियों ने बुरी सोच का सबूत देते 1 वर्ष पहले इस प्रोजैक्ट को बंद कर दिया था, पर अब स. बादल के कदमों पर चलते सिद्धू हरीके पतन को सैर सपाटा से विकसित करने वाह वाह लूटना चाहते है। 

वाहला ने कहा कि कांग्रेसियों और खास करके सिद्धू ने सिर्फ फोकी शोहरत लेने के लिए अकाली सरकार द्वारा शुरू किए कई अहम विकास प्रोजैक्टों को बंद करके दोबारा शुरू करके लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष सिद्धू ने बटाला में श्री गुरु नानक देव जी के विवाह पूर्व प्रोग्राम और शिव कुमार बटालवी की बरसी राज्य स्तर पर मनाने के लिए बड़े धड़ल्ले से कहा था, पर शिव कुमार की बरसी के प्रोग्राम को तो सरकार ने पूरी तरह से दुत्कार दिया और रही बात बाबा जी के विवाह पूर्व की तो मैं सिद्धू से कहना चाहता हूं कि यदि कोई काम करने की हिंमत नही है या आपके विभाग के अफसर आपकी नहीं मानते तो ऐसे झूठे वायदे मत किया करो।

वाहला ने सिद्धू को कहा कि सुखबीर  सिंह बादल की बराबरी करने का प्रयत्न न करें क्योंकि जो काम स. बादल ने पंजाब, पंजाबी अैर पंजाबियत के भल्ले के लिए कर दिए है, कांग्रेसी वह सोच भी नही सकते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News