आनंदीबेन के बयान पर जशोदाबेन का जवाब, बोलीं- नरेंद्र मोदी मेरे राम हैं और मैं उनकी पत्नी

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 01:40 PM (IST)

भोपाल: भोपाल: मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने राज्य में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ऐसा बयान दिया जो जशोदाबेन का नागवार गुजरा। दरअसल आनंदीबेन कार्यक्रम के दौरान नरेंद्र मोदी पर बोलते हुए कहा कि वे अविवाहित है। उन्होंने शादी नहीं की लेकिन फिर भी वे महिलाओं और बच्चों आने वाही समस्याओं के बारे में भली-भांति समझते हैं। वे महिलाओं और बच्चों के विकास को लेकर काफी गंभीर हैं। पटेल द्वारा मोदी को अविवाहित कहने पर प्रधानमंत्री की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।
PunjabKesari
उन्होंने उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा में अपने भाई अशोक मोदी के फोन से एक वीडियो बनाया और कहा कि मैं आनंदीबेन की ओर से नरेंद्र मोदी की शादी नहीं होने की बात कहे जाने से हैरान हूं जबकि खुद प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव के दौरान 2014 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए अपनी शपथ पत्र में माना कि वह विवाहित हैं और उसमें उन्होंने मेरे नाम का उल्लेख किया था।
PunjabKesari
जशोदाबेन ने कहा कि एक सुशिक्षित महिला (आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना अशोभनीय है। उन्होंने कहा कि आनंदीबेन ने अपने बयान से प्रधानमंत्री की छवि को भी धूमिल किया है। जशोदाबेन ने कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे लिए बहुत ही सम्मानीय हैं और वे मेरे राम हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक जशोदाबेन के भाई अशोक ने इस वीडियो की पुष्टि की है और कहा कि उनकी बहन आनंदीबेन के बयान से आहत हैं। उन्होंने कहा इसलिए हम लोगों ने उस बयान का जवाब देने का फैसला किया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News