लिपस्टिक लगाने पर 9 साल के बच्चे को मिली धमकी, बचाव में उतरी बहन

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 06:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आज के समय में मां बाप अपने बच्चों को हर तरह की आज़ादी देना पसंद करते हैं। वह अपने बच्चों को शोक को पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। लेकिन एक नौ साल के बच्चा का मामूली सा शोक उसके लिए जानलेवा साबित हो गया। उस मासूम ने सोचा भी नहीं था कि सिर्फ एक लिपिस्टक लगाने को लेकर उसे जान से मारने की धमकी मिल जाएगी। 


दरअसल दीक्षा बिजलानी नाम की लड़की ने टि्वटर पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उसने बताया कि उसके कजिन को लड़कियों की चीजें बहुत पंसद आती हैं। हाल ही में जब उसने लिपस्टिक लगाई तो लोग उसे धमकाने लगे। कुछ ने उसका मजाक बनाया और उसका अपमान किया। दीक्षा ने बताया कि उसका कजिन इस बात को लेकर बहुत आहत है। ऐसे में उसके भाई बहनों ने लिपस्टिक वाले फोटो सोशल मीडिया पर शेयर ​की जो खूब वायरल हुई। जिसके बाद कई लोग बच्चे के सपोर्ट में उतर आए। 


दीक्षा ने बताया कि जब मेरे कजिन ने अपने भाइयों को भी लिपस्टिक लगाए हुए देखा तो वह थोड़ा खुश हुआ। दीक्षा और उसके भाई-बहनों की लिपस्टिक वाले फोटो को चार हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया जबकि सैकड़ों बार इसे रीट्वीट किया गया। दीक्षा ने लिखा कि हमें बच्चों को बताना चाहिए कि वह जैसे हैं, अच्छे हैं ना की उन्हे धमकाना चाहिए। उन्होंने लिखा कि मैं आशा करती हूं कि आगे हम किसी भी बच्चे को इस तरह न धमकाएं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News