कचरा उठाने वाली संस्था को एसडीएम ने किया प्रोत्साहित

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 05:12 PM (IST)

रेवाडी(मोहिंद्र भारती):  गर्मी के इस मौसम में एक ओर जहां लोग मीठे शरबत की छबीले लगाकर पुन्य कमा रहे है तो वहीं दूसरी और सड़कों पर डिस्पोजल फेंककर पर्यावरण को भी प्रदूषित करने से लोग बाज नहीं आ रहे। ऐसे में रेवाड़ी की लोकहित सामाजिक संस्था ने उन डिस्पोजल ग्लास और प्लेटों को एक स्थान पर एकत्र करके पर्यावरण को बचाने का बीड़ा उठाया है। संस्था के इस नेक कार्य की जिला प्रशासन ने जमकर सराहना की और उन्हें प्रोत्साहित किया।
PunjabKesari
संस्था की संचालक के अनुसार प्यासे को पानी पिलाना पूण्य का काम है लेकिन पर्यावरण को दूषित करना कोई समझदारी का काम नहीं है। ऐसे लोग मोदी जी के स्वच्छ भारत मिशन का पलीता न लगाएं। उनका कहना है कि शहर में जहां कहीं इस प्रकार का कूड़ा मिलेगा उनकी संस्था उसे साफ़ करेगी। 

उन्होंने बताया कि कचरा उठाने के बाद प्रशासन की तरफ से एसडीएम साहब ने हमारा मनोबल बढ़ाने के लिए हमे प्रोत्साहित किया। उसके लिए संस्था की महिलाएं उनका तहे दिल से धन्यवाद करती है। साथ ही सभी से अपील करती है कि कचरा ना फैलाएं, अपने शहर को साफ़ और सुंदर बनाने में एकजुट होंकर सहयोग करें। ताकि मोदी जी के सपने को साकार किया जा सकें।
PunjabKesari

एस.डी.एम् के अनुसार इस संस्था ने काबिले तारीफ काम किया है और समाज को एक अच्छा सन्देश भी दिया है कि जल सेवा करो लेकिन जल सेवा के नाम पर अपने शहर को गन्दा मत करो। उन्होंने कहा कि संस्था के इस काम के लिए उन्हें प्रशासन प्रोत्साहित करता है। उस संस्था सामाजिक कार्यों के लिए किसी भी प्रकार की जरुरत होगी तो प्रशासन हर संभव मदद करेगा। इनकी लोगो से अपील है कि वो धर्म के नाम पर वातावरण को प्रदूषित न करे।


  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static