शिंगारा राम सहूंगड़ा समर्थकों समेत बहुजन मुक्ति पार्टी में शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 09:05 PM (IST)

लुधियाना: पंजाब में गढ़शंकर से पूर्व विधायक शिंगारा राम सहूंगड़ा अपने साथियों और समर्थकों समेत आज बहुजन मुक्ति पार्टी(बमुपा) में शामिल हो गए। बामसेफ और बमुपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वामन मेश्राम ने श्री सहूंगड़ा और उनके साथियों को पार्टी में शामिल किया।

डा. अंबेडकर नवयुवक दल के सदस्य भी हुए शामिल 

इस दौरान सहूंगड़ा के साथ डा. अंबेडकर नवयुवक दल के प्रभारी राजीव कुमार लवली और अन्य नेता इंद्रजीत सिंह, गुरमेल सिंह चंदड़, जगतार सिंह गिल, इंद्रजीत लंगाह, दिशांत रोहित और बिंदरप्रीत आजाद भी बमुपा शामिल हो गए। बरगाड़ी जाने से पहले यहां सहूंगड़ा और उनके साथियों को पार्टी में शामिल करने के अवसर पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए मेश्राम ने कहा कि सहूंगड़ा के पार्टी में आने से बहुजन समाज आंदोलन को मजबूती मिलेगी।

उन्होंने कहा कि पंजाब में बहुजन समाज आंदोलन को सहूंगड़ा के नेतृत्व में आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में उन्हें और भी बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी। उनके अनुसार सहूंगड़ा के शामिल होने से 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी को बड़ा फायदा होगा।   देश में भारतीय जनता पार्टी के विरोध में कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्ष के एकजुट होने की सोच पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों दलों की विचारधारा में कोई अंतर नहीं है। कांग्रेस को हम भाजपा के विकल्प के रूप में नहीं ले सकते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News