बदमाशों ने व्यापारी पर चाकू से किए कईं वार, 8 लाख रुपए लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 04:55 PM (IST)

श्रावस्तीः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला श्रावस्ती का है। जहां देर रात कुछ बाइक सवार लुटेरों ने बहराइच से रुपए लेकर घर जा रहे एक गल्ला व्यपारी के गले पर चाकू से वार कर 8 लाख रुपए लूट लिए। वहीं सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने व्यपारी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। यहां पर व्यपारी की हालत गंभीर बनी हुई है। 

गिलौला थाना क्षेत्र में स्थित गोड़ारी धोबीपुरवा ग्राम के रहने वाले संजय कुमार अनाज व पिपरमिंट के व्यवसायी है। गुरुवार को वो बहराइच से गल्ला व पिपरमिंट को बेचकर मिले 8 लाख 50 हजार रुपए को लेकर बाइक से वापस घर जा रहे थे। जब वो ग्राम से कुछ दूरी पर स्थित एक पेड़ों की नर्सरी के पास पहुंचे तो बाइक सवार 4 बदमाशों ने उनकी बाइक को रोक लिया और उनसे लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने संजय के गले पर चाकू से वारकर बाइक की चाभी छीन ली और डिग्गी में रखे रुपए लूट कर फरार हो गए। 

वहीं जख्मी हालत में व्यपारी ने फोन कर परिजनों को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां संजय की हालत गम्भीर देख चिकित्सकों ने उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static