स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़, जन स्वास्थ्य विभाग के तालाबों में मिला डेंगू का लार्वा (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 04:06 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): स्वास्थ्य विभाग इस बार डेंगू अौर मलेरिया से लोगों को बचाने के लिए कमर कसते हुए लगातार जागरुकता अभियान चला रहा है। वहीं दूसरी अौर सरकारी अधिकारी ही इसका मजाक बना रहे हैं। सबसे पहले सोनीपत के पुलिस लाइन और अब जिले के ही जन स्वास्थ्य विभाग में डेंगू मलेरिया का लार्वा मिला है। जन स्वास्थ्य विभाग के पीने के पानी जो शहर में सप्लाई होता है उसमें यह लार्वा मिला है। 
PunjabKesari
वहीं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कुछ बताने से इनकार कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दोनों तालाबों का सैंपल लिया गया जोकि पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इस पानी को पीने में खतरनाक बता रहे हैं। हालांकि इसके बाद नोटिस दे दिया गया है और सफाई की बात कही गई है लेकिन इन्हीं तालाबों को जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सफाई बता रहे हैं।
PunjabKesari
स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि डेंगू और मलेरिया से बचा जा सके, वह जगह-जगह अभियान चलाए हुए हैं। जिसके तहत आज वह जन स्वास्थ्य विभाग के ऑफिस में पहुंचे थे। दोनों तालाब में पानी पॉजिटिव पाया गया है।यहां पर सफाई बिल्कुल नहीं की गई है और यह पानी अगर कोई पीता है तो वह बीमार हो सकता है।

एक बार फिर साबित हुआ कि सरकारी बाबू अपनी मर्जी के मालिक हैं। अब देखना होगा कि इतनी बड़ी लापरवाही के बाद कुछ अधिकारी जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अधिकारियों पर क्या कार्यवाही करते हैं या फिर या गंदा पानी सप्लाई होता रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static