दुल्हन की अनोखी विदाई, JCB में बैठाकर घर ले गया दूल्हा

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 03:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आमतौर पर दूल्हा घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हन को लेने जाता है लेकिन कर्नाटक में एक अनोखी ही बारात देखने को मिली। जहां दूल्हा अपनी दुल्हन को कार, घोड़े या रथ में नहीं बल्कि जेसीबी में बैठाकर विदा करके लाया। इस विदाई को देखने के लिए लोगों का हुजूम इ​कट्ठा हो गया। 
PunjabKesari
कर्नाटक में दक्षिण कन्नड़ के पुतुर का चेतन जेसीबी ऑपरेटर है और इस मशीन को भी वह अपने खास दिन का हिस्सा बनाना चाहता था। इसलिए उसने जेसीबी में बारात ले जाने का फैसला किया। वह जेसीबी को पूरी तरह सजाकर शादी समारोह में पहुंचा, जिसे देख सभी लोग हैरान रह गए। शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद चेतन ने ममता को जेसीबी मशीन में विदा कराया। इस दौरान दुल्हन काफी शर्मा रही थी लेकिन अपने पति के कहने पर वह जेसीबी में बैठने को तैयार हो गई। 

PunjabKesari
विदाई के बाद दूल्हे ने  खुद जेसीबी चलाई। उसने दुल्हन को अपने साथ ही कैबिन में बैठा लिया था। आधे रास्ते के बाद  दोनों जेसीबी मशीन के बकेट में बैठे नजर आए। इस दौरान गाड़ी दूल्हे के दोस्तों ने चलाई। इस अनोखी विदाई के खूब चर्चे हो रहे हैं। सजी-धजी जेसीबी मशीन पर बैठे दुल्हा-दुल्हन की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News