दलित होने की वजह से अपमानित कर रहे हैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्षः कैलाशनाथ साेनकर

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 03:21 PM (IST)

वाराणसीः यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय द्वारा सहयाेगी पार्टी के दलित विधायक कैलाशनाथ सोनकर काे चाेर बताने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विधायक कैलाशनाथ ने महेंद्रनाथ पांडेय पर दलित होने की वजह से अपमानित करने का आरोप लगाया है। 

कैलाशनाथ सोनकर खुद को बेकसूर बता रहें हैं और कह रहें हैं कि दलित होने का खामियाजा भुगत रहा हूँ। दलित और गरीब परिवार का होने के चलते ऐसा हो रहा है। मेरी हैसियत और खातों की जांच करा ली जाए। महेंद्रनाथ पांडेय पर विधायक ने साफ साफ आरोप लगाया कि वे अपने पॉवर का दुरपयाेग करके मुझे फंसाना चाहते हैं। मुझे जेल भेजवाना चाहते हैं। जिसकी वजह से वाे मेरे खिलाफ साजिश रच रहें हैं।  
PunjabKesari
गाैरतलब है कि 19 जून को वाराणसी में अजगरा विधानसभा के दीन दयाल उपाध्याय इंटर काॅलेज में महेंद्रनाथ पांडेय डिप्टी सीएम के साथ विज्ञान और वाणिज्य संकायों का शुभारंभ करने पहुंचे थे। पांडेय,दिनेश शर्मा के साथ शिलापट्ट का अनावरण कर रहें थें तो किसी ने पूछ लिया कि क्षेत्रिय विधायक कैलाशनाथ सोनकर का नाम शिलापट्ट पर क्याें नहीं है। इस सवाल पर महेंद्रनाथ पांडेय ने सबके सामने कह दिया कि शिलापट्ट पर यहां के विधायक का नाम नहीं लिखा है क्योंकि वे चोर निकल गए। मैंने इस बारे में उप मुख्यमंत्री को भी बता दिया है।  

इतना ही नहीं इस बाबत अलग से पूछे जाने पर महेंद्रनाथ पांडेय ने साफ कहा कि लोगों को लोन दिलाने के नाम पर उस विधायक ने लोगों को ठगा है। जिलाधिकारी को पीडितों ने ज्ञापन दिया है, उसकी उच्च स्तरीय जांच होगी। योगी सरकार में किसी गरीब को ठगना सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी। चाहे वे विधायक हो या फिर सामान्य आदमी हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static