किताब ने किया खुलासा, बेटी इवांका पर ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए प्रेशर डालते थे ट्रंप

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 01:30 PM (IST)

न्यूयॉर्कः अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प अपनी बेटी इवांका पर ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए प्रेशर डालते थे। इस बात का खुलासा हाल ही में आई बुक 'Born Trump: Inside America's First Family' में हुआ है। बुक की राइटर एमिली जेन फॉक्स ने लिखा है कि इवांका को टीनएज से ही मॉडल बनने की चाहत थी। इसके लिए बाकायदा वह हर साल 44,000 डॉलर (करीब 30 लाख रु) फोटो शूट पर खर्च करती थी।
PunjabKesari
इस बुक में डोनॉल्ड और उनके परिवार के बारे में काफी बातें की गई हैं।  इवांका के टीनएज के कई किस्से हैं जो आम लोगों से अलग हैं। फॉक्स ने लिखा है कि जब इवांका वॉर्टन कॉलेज में थीं, तब सुबह नौ बजे स्टेटिस्टिक्स क्लास से चुपके से बाहर आ जाती थीं और दो सिगरेट पीती थीं। बुक में लिखा है कि बेटी के 'मॉडलिंग' पैशन को देखते हुए ट्रम्प उसे एनकरेज करते थे।
PunjabKesari
वो चाहते थे कि इवांका ब्रेस्ट इम्प्लांट करे ताकि उसके मॉडलिंग करियर में मदद मिले। राइटर फॉक्स ने ये दावा किया है कि जब डोनॉल्ड, बेटी पर दबाव डाल रहे थे, तब डोनॉल्ड की बहन मेरियान ने उन्हें फोन कर बताया कि ब्रेस्ट इम्प्लांट बेटी को बर्बाद कर देगा। इवांका के टीनएज का एक किस्सा यूएस में काफी फेमस है।
PunjabKesari
जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थीं, तब एक पार्टी में गई थी। उस पार्टी में ड्रग लेने के लिए उन्हें स्कूल से कुछ दिन के लिए बैन कर दिया गया। जबकि बाकी स्टूडेंट जो उस पार्टी में शामिल हुए थे, उन्हें स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था। तब लोगों का मानना था कि शायद ट्रम्प की बेटी होने की वजह से उन्हें निकाला नहीं गया। 
PunjabKesari
फॉक्स ने बुक में लिखा है कि जब इवांका कोएट स्कूल में पढ़ती थी तो डोनाल्ड ट्रम्प ने स्कूल से कहा था कि यहां हेलीपैड बनवा लीजिए ताकि उनकी बेटी वीकएंड्स पर न्यूयॉर्क जा सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News