गया गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, 16 लोगों के गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 01:28 PM (IST)

गयाः बिहार के गया जिले में महिला और उसकी बेटी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपियों का पता लगा लिया है। इस वारदात में 16 लोग शामिल थे। पुलिस ने छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। अन्य की तलाश में छानबीन की जा रही है। 

गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए बताया कि यह गिरोह लूटपाट की घटना को अंजाम देता है। उस दिन भी लूटपाट की घटना को अंजाम देने के चलते ही सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। गिरफ्तार किए गए अपराधियों से मोटरसाइकिल और हथियार भी जब्त किए गए हैं। 

पीड़िता की पहचान उजागर करने वाले RJD नेताओं को मिली जमानत 
वहीं पीड़िता की पहचान उजागर करने के आरोप में दर्ज हुए केस पर राजद नेताओं को जमानत मिल गई। जानकारी के अनुसार, पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता सुरेन्द्र प्रसाद यादव, आरजेडी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता, पूर्व सांसद रामजी मांझी, महिला आरजेडी की प्रदेश अध्यक्ष आभा लता, पार्टी जिलाध्यक्ष सरस्वती देवी और वीरभद्र यशराज की जमानत याचिका दस-दस हजार रुपए के बांड पर स्वीकार कर ली गई।

गया जिले के कोच थाना अंतर्गत सोनडीहा गांव के पास 13 जून को लुटेरों ने गुरारू में एक डॉक्टर को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी और बेटी के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News