वसीम रिजवी ने कहा- मैं बना राज्यपाल तो एक महीने में सुधार दूंगा कश्मीर के हालात

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 01:08 PM (IST)

हरदोईः शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने भाजपा के जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन तोड़ने के फैसले को सही बताया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कश्‍मीर का राज्यपाल बना दिया जाए तो वह एक महीने में हालात सुधार देंगे।

उन्‍होंने कहा कि आईएसआईएस का हिंदुस्तान में पनपना हर समाज के लिए खतरनाक है। हिंदुस्तान में बहुत बड़ा कत्लेआम होने वाला है। उन्‍होंने कहा कि जब कश्‍मीर के हालात सुधरेंगे तो विकास होगा, अभी तो वहां पत्थर चल रहे हैं, लोग मारे जा रहे हैं। कश्मीरियों को अपनी नस्लों को सुधारने की बात करनी चाहिए, शिक्षा के ऊपर आगे बढ़ने की कोशिश करनी चाहिए।

महबूबा मूफ्ती की सरकार से समर्थन वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा और सही वक्त पर लिया गया कदम है। इस वक्त जो कश्मीर के हालात हैं, वह बद से बदतर हैं। उन्‍होंने कहा कि हिंदुस्तान की धरती पर अगर आईएसआईएस का झंडा दिखाया जा रहा हो तो आप सोचिए कि हालात कितने खतरनाक होते जा रहे हैं।

वहीं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को लेकर वसीम रिजवी ने कहा कि योगा इंसान के लिए बहुत अच्छी चीज है। योग एक्सरसाइज है स्वस्थ रहने के लिए। यह बहुत अच्छी बात है योगा दिवस हिंदुस्तान में मनाया जा रहा है। हर एक को योगा करना चाहिए जिससे सब स्‍वस्‍थ रहेंगे और जब सब लोग स्वस्थ रहेंगे तो देश भी स्वस्थ रहेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static