अज्ञात लुटेरा ट्राई लेने के बहाने कार लेकर हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 12:32 PM (IST)

मोगा (आजाद): गांव मसीता निवासी कारज सिंह को ओएलएक्स (सोशल साइट) पर कार की बिक्री करनी उस समय महंगी पड़ गई, जब एक अज्ञात लुटेरा कार की ट्राई लेने के बहाने उसकी स्विफ्ट कार ले उड़ा। इस संबंध में कोटईसे खां पुलिस द्वारा कारज सिंह पुत्र रेशम सिंह की शिकायत पर अज्ञात लुटेरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच सहायक थानेदार गुरपाल सिंह द्वारा की जा रही है।

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कारज सिंह ने कहा कि उसने अपनी स्विफ्ट कार बिक्री करने के लिए ओएलएक्स पर डाली थी, जिसे देखकर 1 अज्ञात व्यक्ति ने 2 दिन पहले मुझे फोन पर बात कर कहा कि वह उसकी कार की खरीद करना चाहता है। मैंने उसे अपना पता बता दिया। मैं उसे गाड़ी में बिठाकर विशाल पैलेस धर्मकोट रोड पर ले गया और गाड़ी की ट्राई दे दी, जिसे चलाने के बाद उसने कहा कि मुझे कार पसंद है वह कल आकर ले जाएगा। उसने कार तथा सभी दस्तावेज चैक कर लिए और मुझे कहने लगा कि मैं ही गाड़ी चलाकर ले जाता हूं। जैसे ही मंै गाड़ी से उतरकर दूसरी तरफ बैठने के लिए जाने लगा तो इतने में वह गाड़ी लेकर फरार हो गया। इस पर मंैने पुलिस को सूचित किया।

आरोपी की हो रही तलाश
जांच अधिकारी सहायक थानेदार गुरपाल सिंह ने बताया कि वह कथित लुटेरे द्वारा किए गए फोन की डिटेल निकालकर उसकी तलाश में लगे हुए हैं और आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाल रहे हैं। जल्द ही कोई सुराग मिलने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News