International Yoga Day: सिद्धार्थनाथ ने योग कर लोगों को दिया स्वस्थ रहने का संदेश

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 12:20 PM (IST)

मेरठः 21 जून यानी की आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मेरठ में जगह-जगह योग शिविर लगाए गए हैं, लेकिन प्रशासनिक रूप की अगर बात करें तो कैलाश प्रकाश स्टेडियम में योग दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें आर्ट ऑफ लिविंग ने इस योग दिवस पर लोगों को योग कराया।
PunjabKesari
वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी गुरुवार कैलाश प्रकाश स्टेडियम में पहुंचे। यहां उन्होंने जनता के साथ योग किया और लोगों को स्वस्थ रहने का संदेश दिया। इस दौरान कार्यक्रम में जिले के विधायक, सांसद, कमिश्नर और एडीएम वर्तमान प्रशासनिक अधिकारी इस योग दिवस को सफल बनाने में और खुद योग करने में कैलाश प्रकाश स्टेडियम में मौजूद रहे। आम जनता भी योग के लिए कहीं ना कहीं जागृत होती दिखाई दे रही है। खासतौर पर इस यूथ आगे बढ़ता हुआ ज्यादा दिखाई दे रहा है।
PunjabKesari
योग केवल एक शारीरिक कसरत नहीं है यह अपने आप को फिट रखने के लिए एक सस्ता माध्यम भी है। योग के माध्यम से अपने आप को संतुलित रखा जा सकता है योग शांति देता है ध्यान केंद्रित करने में मदद देता है। इतन ही नहीं योग बेहद असीम ताकत भी देता है। इसलिए योग को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं यही एक संदेश आज के दिन देने की कोशिश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static