सीएम शिवराज चौहान ने भोपाल में हजारों लोगों के साथ किया योग

6/21/2018 11:02:55 AM

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर राजधानी भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में हजारों लोगों के साथ योग किया। इस मौके पर स्कूली बच्चों ने भी सीएम के साथ योग में हिस्सा लिया। 
PunjabKesari
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की बधाई देते हुए कहा कि योग शरीर को मजबूत बनाने की वैज्ञानिक विधि है। योग को जन-जन तक पहुंचाने का क्रेडिट बाबा रामदेव का जाता है। शिवराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने योग को जन आंदोलन बनाया। योग का बहुत पुराना इतिहास है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने बताया कि एक्सीडेंट से उबरने में योग ने मेरी काफी मदद की है। योग का ही चमत्कार है कि आज बिना रुके 18 घंटे काम कर सकता हूं। उन्होंने विद्यार्थियों को सलाह दी कि एक दिन योग करने से कुछ नहीं होगा, रोज़ योग को अपने जीवन मे आत्मसात करें। शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी ने योग को जन आंदोलन बनाया।

मध्य प्रदेश में इसके अलावा राजभवन में भी योग पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें आयुष मंत्रालय लोगों को योग से जोड़ने के लिए कई कार्यक्रम कर रहा है। मध्य प्रदेश के मंत्रियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों के साथ योग किया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News