धनास में अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर, दुकानदारों ने किया विरोध

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 11:17 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : धनास में लाल डोरे के बाहर अवैध रूप से बैठे कबाडिय़ों को हटाने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन के संपदा विभाग की ड्राइव दूसरे दिन भी जारी रही। बुधवार को विभाग ने 90 अवैध निर्माणों को तोड़ दिया और यहां अवैध रूप से काम कर रहे कबाडिय़ों को हटा दिया। 

ड्राइव सुबह 9 बजे शुरू हुई थी, जोकि शाम 5 बजे तक जारी रही। टीम सुबह-सुबह ही मौके पर पहुंच गई, जिससे कबाडिय़ों समेत अन्य टिन शैड दुकानदारों में हड़कंप मच गया। टीम ने इन्हें संभलने का मौका ही नहीं दिया और अवैध निर्माणों पर बुल्डोजर चलाना शुरू कर दिया। 

इस दौरान सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल भी तैनात था। यही कारण है कि दुकानदारों ने थोड़ा-बहुत विरोध का भी प्रयास किया, लेकिन टीम के आगे उनकी एक नहीं चली। इस संबंध में विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पूरा एरिया अतिक्रमणमुक्त कर दिया है। उन्होंने बताया कि कबाड़ी मार्कीट में बनी इन दुकानों को लेकर विभाग की ओर से कई बार नोटिस जारी किए गए, लेकिन दुकानें यहां से नहीं हटाई गई। 

मजबूरन उन्हें ड्राइव चलाकर इन्हें हटाना पड़ा। उन्होंने कहा कि अब सामान हटाने के लिए इन्हें दो दिन का समय दिया जाएगा। अगर इस दौरान यह सामान हटा लेते हैं तो ठीक है, नहीं तो वह दोबारा ड्राइव चलाकर पूरे सामान को हटा देंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News