वॉल्वो बस में सफर करने वालों के लिए खुशखबरी

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 07:55 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): पी.आर.टी.सी. की वॉल्वो बस 1 जुलाई से दिल्ली बस अड्डे से होते हुए अब सीधे इंटरनैशनल एयरपोर्ट की टी-3 पार्किंग तक जाएगी। पहले इसे 20 जून से चलाने की योजना थी लेकिन वैबसाइट का शैड्यूल अपलोड होने में देरी की वजह से अब इस वॉल्वो बस को 1 जुलाई से नियमित तौर पर चलाने का निर्णय लिया गया है। 

एयरपोर्ट से रात 11.10 पर चलेगी बस 
पी.आर.टी.सी. की तरफ से मिली जानकारी अनुसार वॉल्वो बस का किराया होशियारपुर से दिल्ली बस स्टैंड तक 915 रुपए व इंटरनैशनल एयरपोर्ट तक का किराया 1,070 रुपए निर्धारित किया गया है। वॉल्वो बस होशियारपुर बस स्टैंड से रोजाना दोपहर 12 बजे के करीब वाया लुधियाना होते हुए नई दिल्ली बस स्टैंड पर रात 9.30 बजे व इंटरनैशनल एयरपोर्ट के टी-3 पार्किंग में 10.30 बजे पहुंचेगी। 

इसी तरह एयरपोर्ट से होशियारपुर के लिए रात के ठीक 11 बजकर 10 मिनट पर रवाना हो बस स्टैंड से 12 बजे चलकर होशियारपुर बस स्टैंड पर बस सुबह 7.30 
बजे पहुंचा करेगी। 

वाई-फाई सुविधा से लैस होगी वॉल्वो
यहां यह उल्लेखनीय है कि यात्रियों को सफर दौरान बोरियत महसूस न हो, इसको ध्यान में रखकर मैनेजमैंट वॉल्वो बस में यात्रियों को मुफ्त में इंटरनैट की भी सुविधा देने जा रही है। इस बस की सबसे अधिक सुविधा एन.आर.आई. यात्रियों को मिलेगी क्योंकि ज्यादातर इंटरनैशनल फ्लाइटों का समय रात 12 बजे के बाद ही शुरू  होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News