मनीषा कोइराला की तमन्ना, निभाना चाहती है इंदिरा गांधी का किरदार

6/21/2018 2:00:21 AM

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों जीवनी पर आधारित फिल्मों का चलन जोरों पर है। बॉलीवुड की इलू इलू गर्ल मनीषा कोइराला सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहती है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ में मनीषा, नरगिस दत्त के रोल में नजर आएंगी। मनीषा कोइराला ने कहा कि यदि उन्हें मौका मिले तो वह देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को सिल्वर स्क्रीन पर जीना कहती हैं। 

मनीषा ने कहा, भारतीय सिनेमा में आज का जो समय है वह बहुत ही प्रोग्रेसिव है। आज दर्शक नई और अलग तरह की कहानियों के लिए तैयार है। मनीषा ने कहा,‘वैसे तो वह कोई भी मजबूत किरदार करने के लिए उत्साहित रहती है लेकिन बायॉपिक की बात हो और मुझे मौका मिले तो मैं इंदिरा गांधी की बायॉपिक जरूर करना चाहूंगी।‘एक राजनीतिक परिवार से सम्बंध रखने वाली मनीषा ,इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व से अच्छी तरह वाकिफ हैं। 

बता दें इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की चाहत रखने वाली मनीषा अकेली अभिनेत्री नहीं है। इससे पहले तापसी पन्नू और कटरीना कैफ भी परदे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की इच्छा जाता चुकी हैं। कहा जा रहा है कि विद्या बालन ने तो इंदिरा गांधी पर आधारित एक फिल्म साइन भी कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News