दक्षिण हरियाणा में कभी नहीं आ सकता एसवाईएल का पानी: राव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 11:29 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रक्षा राज्य मंत्री राव इंदरजीत पर उनके कांग्रेसी भतीजे राव अर्जुन सिंह जमकर बरसे। राव अर्जुन सिंह ने बिना नाम लिए राव इंद्रजीत की ओर इशारा करते हुए कहा कि पहले वो कहते थे, कांग्रेस में उनकी कोई नहीं सुनता और कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है तो वह भाजपा की लहर देख भाजपा में आ गए। अर्जुन सिंह ने कहा अब उनसे चार वर्षों के कार्यकाल के बारे में पूछो तो भी कहते हैं भाजपा में उनकी कोई नहीं सुनता। जब उनकी कोई सुनता ही नहीं तो वह जनता को गुमराह करने की बजाय राजनीती से सन्यास क्यों नहीं ले लेते।

 राव अर्जुन ने कहा कि यह बात 99 फीसदी सही है कि राव इंद्रजीत ने कभी भी एसवाईएल के मुद्दे को कभी भी नहीं उठाया जो दक्षिणी हरियाणा की बहुत पुरानी मांग और अहम जरूरत है, लेकिन सच्चाई तो यह है कि एसवाईएल का पानी दक्षिणी हरियाणा को कभी मिलेगा ही नहीं।

एसवाईएल तो केवल चुनावी स्टंट है जो भाजपा ने चुनावों से पहले और अब इनेलो कर रही है। अगर दक्षिणी हरयाणा को पानी मिलेगा तो सिर्फ हांसी बुटाना लिंक नहर से ही संभव है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब एसवाईएल के मुद्दे को कभी नहीं उठाएगी। आगामी लोकसभा चुनाव उनके पिता राव अजीत सिंह लड़ेंगे और प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री सुरजेवाला होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static