निर्धारित फीस से ज्यादा पैसे लेने के आरोप में रजिस्ट्री क्लर्क के विरुद्ध मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 10:59 PM (IST)

मोगा(आजाद): पंजाब सरकार के निर्देश पर रिश्वतखोरी के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के अंतर्गत विजिलैंस ब्यूरो की ओर से जांच के बाद निर्धारित फीस से अधिक फीस लेने के आरोपों के अंतर्गत बाघापुराना के रजिस्ट्री क्लर्क के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

जानकारी अनुसार सुखजिन्दर सिंह सुखा निवासी गांव घोलिया कलां ने विजिलैंस ब्यूरो के टोल फ्री नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसने तहसील दफ्तर बाघापुराना में एक रजिस्ट्री करवाई थी। जिसकी सरकारी फीस 900 रुपए बनती थी परंतु ररजिस्ट्री क्लर्क जसविन्दर सिंह ने मेरे पास से निर्धारित फीस से अधिक 7 हजार रुपए ले लिए जबकि मैंने उसको समझाने का भी यत्न किया लेकिन उसने कोई बात नहीं सुनी। इस तरह रजिस्ट्री क्लर्क ने मेरे से निर्धारित फीस से अधिक पैसे लिए हैं। 

मामले को गंभीरता से लेते हुए विजिलैंस ब्यूरो के आधिकारियों की ओर से इसकी जांच डी.एस.पी. विजिलैंस ब्यूरो पलविन्दर सिंह संधू और इंस्पेक्टर सोहन सिंह को करने का आदेश दिया था। जांच के बाद शिकायतकत्र्ता के आरोप सही पाए जाने पर थाना विजिलैंस ब्यूरो फिरोजपुर में रजिस्ट्री क्लर्क जसविन्दर सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। इस सम्बन्ध में जब विजिलैंस ब्यूरो फिरोजपुर रेंज डी.एस.पी. रशपाल सिंह के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि उक्त मामला बड़ा संगीन है वह मामले की जांच कर रहे हैं। कथित आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है। उन्होंने कहा कि जांच समय और भी कई अहम सुराग मिलने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News